Saturday, February 14, 2015

March 2015 Rashifal

http://www.bagulamukhijyotishtantra.com

मेष राशि - मानसिक तनाव एवं घरेलू उलझने और खर्च अधिक होंगे .धन लाभ संघर्ष के उपरान्त भी अपेक्षा अनुरूप नहीं होगा. रक्त विकार और आँखों के रोग परेशान कर सकते है. 

वृष राशि - धन लाभ और पुराने किये हुए कार्यों में सफलता  मिलेगी . भूमि वाहन आदि का सुख मिलने के अवसर बनेंगे . प्रियजनों से मुलाक़ात हो सकती है. आय कम और खर्च अधिक रहेगा. पारिवारिक उलझने रहेंगी.

मिथुन राशि - व्यवसाय में अडचनें आएँगी जिससे योजनाओं की पूर्ति में विलम्ब होगा . स्वास्थ्य संबंधी परेशानियाँ हो सकती है किन्तु सुधार भी हो जायेगा . धन लाभ और उन्नति के अवसर मिलेंगे.

कर्क राशि - धर्म कर्म की ओर रूचि बढ़ेगी. उच्च प्रतिष्ठित लोगों के साथ संपर्क बनेंगे, लाभ और उन्नति के अवसर मिलेंगे किन्तु पूर्ण लाभ नहीं उठा पाएंगे.

 सिंह राशि -  मान प्रतिष्ठा में वृद्धि होगी.उच्च प्रतिष्ठित लोगों के साथ संपर्क बनेंगे. उत्तरार्ध में निर्वाह योग्य धन के साधन बनेंगे.शनि की ढैय्या के कारण लाभ अल्प रहेगा . 

कन्या राशि - मेहनत के बाद गुजारे योग्य आमदनी के साधन बनेंगे.बनते कामों में रुकावटें आ सकती है.खर्च की अधिकता भी रहेगी. निकट संबधियों से मन मुटाव अथवा धोखा हो सकता है.

तुला राशि संघर्ष के उपरान्त गुजारे योग्य साधन बनेंगे.सवारी, सिनेमा संगीत एवं विलास आदि के कार्यों पर धन खर्च अधिक होगा . कुछ बिगड़े काम बनेंगे.

वृश्चिक राशि - कार्य क्षेत्र में व्यस्तता रहेगी. कुछ बिगड़े काम बनने की सम्भावना भी है . विदेश सम्बन्धी कार्यों में कुछ विघ्न उत्पन्न हो सकते है. नए संपर्कों से लाभ होने की सम्भावना है. शनि के कारण खर्च और पारिवारिक समस्याएं मानसिक तनाव पैदा कर सकती है.

धनु राशि - विघ्न बाधाओं के उपरान्त भी लाभ के मार्ग मिलेंगे. कुछ अप्रत्याशित सफलता भी मिल सकती है. शत्रु प्रबल होंगे. अकस्मात् धन लाभ , बंधू मिलाप, स्त्री सुख आदि शुभ समाचार मिलेंगे. स्वास्थ्य में सुधार होगा. नवीन कार्यों की योजना बनेगी.

मकर राशि रुकावटों के उपरान्त भी पराक्रम में वृद्धि होगी.आय के साधन बढ़ेंगे.व्यवसायिक व्यस्तताएं रहेंगी.माता पिता का सहयोग मिलेगा. धर्म कर्म की ओर प्रवृत्ति रहेगी.विदेशी मित्रों से सुख प्राप्त हो सकता है. गुप्त शत्रुओं से सावधान रहें. 

कुम्भ राशि - निर्वाह योग्य धन के साधन बनेंगे.परिस्थितियां संघर्षपूर्ण रहेंगी. आराम कम और दौड़ धुप अधिक रहेगा. चोट दुर्घटना का भी भय है अतः सावधानी रखें. वाहन चलाते समय सावधानी रखें.स्वास्थ्य का ध्यान रखे. खर्च की अधिकता भी रहेगी. 

मीन राशि - संघर्ष के बाद भी धन लाभ होगा. अधिकाँश समय व्यर्थ के कार्यों में व्यतीत  होगा. पूर्व में किया गया प्रयास सफल होगा.उत्तरार्ध में किसी नए मित्र के साथ सम्बन्ध बनेंगे. उदार विकार और आँखों में कष्ट की संभावना है.